--ADVERTISEMENT--

चर्च से प्रेम, शांति और सेवा का परिचय होता हैं : जोबा माझी


- आनंदपुर के सुदूर सीएनआई चर्च काड़ेदा में धूमधाम के साथ मना 59वां संत थोमस उपासनलय दिवस, शामिल हुई सांसद जोबा माझी

आनंदपुर : आनंदपुर प्रखंड के सुदूर हारता पंचायत अंतर्गत काडेदा ग्राम में रविवार को 59वां संत थोमस उपासनलय सह चर्च स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सांसद जोबा माझी शामिल हुई। कार्यक्रम में पहुंचने पर सांसद जोबा माझी का पारंपरिक तरीके से नृत्य और गीत के साथ स्वागत किया गया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने चर्च स्थापना दिवस पर प्रकाश डालते हुए स्थापना से जुड़े इतिहास की जानकारी दी। सांसद जोबा माझी ने लोगों को चर्च स्थापना दिवस पर बधाई देते हुए कहा यहां आकर अच्छे विचार मिलते हैं। कहा की चर्च से प्रेम, शांति और सेवा का परिचय होता हैं। उन्होंने लोगों से एक दूसरे का सहयोग करने और प्रेम सद्भाव के साथ रहने की अपील की। 


वहीं सांसद ने उन्होंने लोकसभा चुनाव में समर्थन दिए जाने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा आपने पहले से बड़ी ताकत दी हैं। आपकी बातों और समस्याओं को अब देश की सबस बड़ी पंचायत संसद में रखकर समाधान का प्रयास करूंगी। साथ ही ग्रामीणों की मांग पर उत्क्रमित उच्च विद्यालय पुटूंगा का चारदीवारी, शौचालय आदि निर्माण की घोषणा की। इस मौके पर सांसद ने महिलाओं के साथ सामूहिक नृत्य किया। 



कार्यक्रम में इस मौके पर फादर थॉमस मुंडू, पुरोहित संतोष मुंडू, प्रचारक पैतृक डांग, सचिव जीवन प्रकाश भुईयां, पौलुस भुईयां, मेरी भुइयां, जीरन भुइयां, सुशाना डांग, प्रीतिवंती डांग, प्रमोद बरजो, प्रखंड बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष अजय कच्छप, सेवानिवृत्त शिक्षक दानिएल भुंइयां समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--