--ADVERTISEMENT--

इंदौर में बारिश के कारण कॉन्सर्ट पोस्टपोन होने के बावजूद गुरु रंधावा ने प्रशंसकों को कुछ इस तरह किया खुश - भीड़ को कण्ट्रोल करना हुआ मुश्किल

प्रसिद्ध गायक गुरु रंधावा अपने प्रशंसकों से मिलने इंदौर आए हैं, क्योंकि बारिश के कारण इंदौर में उनका मूनराइज इंडिया टूर शो स्थगित हो गया था। शहर में पहुंचने पर गुरु ने कुछ स्थानीय व्यंजनों को आजमाने का फैसला किया और उनके उत्साही प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। यह घटना तब हुई जब रंधावा शहर के प्रसिद्ध व्यंजनों का लुत्फ उठाने के लिए एक स्थानीय मिठाई की दुकान पर रुके।

गायक के मिठाई की दुकान पर पहुंचने पर उनके प्रशंसकों में उत्साह भर गया, जो अपने आदर्श की एक झलक पाने के लिए दुकान के बाहर इकट्ठा हो गए। जैसे ही रंधावा की मौजूदगी की खबर जंगल में आग की तरह फैली, भीड़ में तेजी से वृद्धि हुई और हर उम्र के प्रशंसक वहां उमड़ पड़े। अपने प्रशंसकों की इस अद्भुत प्रतिक्रिया से गुरु काफी खुश नजर आए।

गायक की सुरक्षा टीम के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद, प्रशंसक रंधावा के करीब पहुंचने की कोशिश में आगे बढ़ गए।

यह घटना रंधावा की अपार लोकप्रियता और उनके प्रशंसकों की भक्ति का प्रमाण है। लाहौर और हाई रेटेड गबरू जैसे हिट गानों के लिए मशहूर इस गायक ने खुद को भारत की अग्रणी संगीत प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। उनका मूनराइज इंडिया टूर आज से शुरू होना था और दिसंबर में खत्म होगा। हालांकि, खराब मौसम की वजह से इंदौर में होने वाला कॉन्सर्ट स्थगित कर दिया गया। लेकिन गुरु ने अपने प्रशंसकों से बातचीत करना सुनिश्चित किया। यह पहली बार था जब गुरु इंदौर में परफॉर्म करने जा रहे थे। वह पटना, जयपुर, लखनऊ, दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, हैदराबाद, नासिक, रायपुर और देहरादून में भी शो करेंगे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--