--ADVERTISEMENT--

डांडिया नाइट में दिव्या खोसला, सिमरन आहूजा और हिंदुस्तानी भाऊ ने मचाया धमाल.....!


प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय
स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति राष्ट्रीय स्तर पर जागरूकता फैलाने की दिशा में क्रियाशील प्रतिष्ठान 'नाइट्रो फिटनेस' के संचालक/अध्यक्ष प्रबोध दावखरे द्वारा कन्हैया नगर, कोपरी (ठाणे पूर्व) स्थित 'नाइट्रो फिटनेस' परिसर में नवरात्रि के अवसर पर 6 अक्टूबर आयोजित 'डांडिया नाइट' में बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा दिव्या खोसला, डांडिया क्वीन सिमरन आहूजा और सोशल मीडिया के चर्चित शख्सियत हिंदुस्तानी भाऊ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए धमाल मचाया। सभी ने अपने व्यक्तव्य के दौरान लोगों को अपनी सेहत के प्रति सजग रहने और फिटनेस के प्रति एक्टिव रहने का संदेश दिया। इस अवसर पर उपस्थित ठाणे पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुंबरे ने स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर 'नाइट्रो फिटनेस' के संचालक/अध्यक्ष प्रबोध दावखरे द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आज देश के सभी वर्ग के लोगों को अपनी सेहत और फिटनेस के प्रति जागरूक होना चाहिए तभी स्वस्थ भारत का निर्माण हो सकेगा। 

'डांडिया नाइट' कार्यक्रम के दौरान ही चैरिटेबल संस्था वसंत दावखरे फाउंडेशन के माध्यम से जिन अनाथ, वंचित बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और अन्य सुविधाएं दी जा रही है उन्हें पुरुस्कार दे कर सम्मानित भी किया गया। 'नाइट्रो फिटनेस' के अध्यक्ष प्रबोध दावखरे ने अपने व्यक्तव्य में कहा कि जाति धर्म और दलगत नीतियों से ऊपर उठ कर हर नागरिक को देश की एकता, समरसता व अखंडता के ऊपर ध्यान रखना चाहिए। इन बिंदुओं पर एक स्वस्थ और फिट नागरिक ही एकाग्र हो कर चिंतन कर सकता है।

 ग्लोबल वार्मिग के खतरे का उल्लेख करते हुए उन्होंने आगे कहा कि भविष्य की आशंकाओं को देखते हुए फिलवक्त 'नाइट्रो फिटनेस' नए प्रशिक्षुओं के लिए नियमित प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित करते हुए युवा प्रशिक्षुओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने की दिशा में अग्रसर है। 'नाइट्रो फिटनेस' की शाखाएं दक्षिण मुंबई (ब्रीच कैंडी - जहां लक्जरी फिटनेस से मिलती है), पवई, बांद्रा, ठाणे, न्यू बॉम्बे, पुणे और मुंबई के निकटवर्ती सभी इलाकों में है। इसके अलावा 'नाइट्रो फिटनेस' की भविष्य की योजनाओं में भारत की राजनीतिक राजधानी - दिल्ली में नाइट्रो फिटनेस श्रृंखला स्थापित करना भी शामिल है और फ्रेंचाइजी प्रारूप के माध्यम से फिटनेस यूनिट विस्तार करने की है और साथ ही साथ विदेश के लिए फ्रेंचाइजी के अवसर उपलब्ध हैं। 
'डांडिया नाइट' की चर्चा करते हुए प्रबोध दावखरे कहते हैं "यह डांडिया कार्यक्रम विशेष रूप से चैरिटेबल संस्था वसंत दावखरे फाउंडेशन के संरक्षण में चल रहे अनाथालय के बच्चों और जरूरतमंद लोगों को समर्पित है। मनोरंजन के साथ हम सामाजिक विकास की दिशा में भी अनवरत काम कर रहे हैं। 

'नाइट्रो फिटनेस' के अध्यक्ष प्रबोध दावखरे हमेशा स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति भावुक रहे हैं। उनको बॉलीवुड हस्तियों से बहुत समर्थन और सराहना मिली है और उन्हें कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। देश की सर्वश्रेष्ठ जिम श्रृंखला 'नाइट्रो फिटनेस' के द्वारा स्वास्थ्य और फिटनेस से जुड़े प्रशिक्षण कार्यक्रम के संचालन के लिए प्रबोध दावखरे को महाराष्ट्र के भूतपूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी सम्मानित कर चुके हैं। फिटनेस के अलावा श्री प्रबोध दावखरे राजनीति और निर्माण व्यवसाय में भी सक्रिय हैं, साथ ही समाज सेवा के क्षेत्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। विदित हो कि फिटनेस फ्रीक के रूप में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने ठाणे (महाराष्ट्र) में 'नाइट्रो फिटनेस' का उद्घाटन किया था जो लगभग 1 लाख वर्ग फुट का है। हालाँकि, इसकी शुरुआत के दौरान इस जगह का दौरा करने वाले पहले बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी थे। अभिनेता सोहेल खान और रणदीप हुडा जैसे कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी 'नाइट्रो फिटनेस' का दौरा कर चुके हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--