--ADVERTISEMENT--

गणेश महाली ने भाजपा के सभी पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया


सरायकेला (Jagdish Sao) : सरायकेला विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर दो-दो बार चुनाव में प्रत्याशी रह चुके दिग्गज गणेश महाली ने टिकट बंटवारे से क्षुब्ध होकर पार्टी के सभी पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस संबंध में गणेश महाली मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलते हुए अपनी बातों और विचारों को उनके समक्ष भी रख दिया है। गणेश महाली ने पूरे घटनाक्रम को लेकर सरायकेला के हरिहर मॉल में झामुमो के कार्यकर्ताओं से मिलते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने कहा कि उनका संपूर्ण राजनीतिक जीवन भाजपा के लिए समर्पित रहा। 


यहां तक कि चंपाई सोरेन भाजपा में शामिल होने के बाद भी उन्होंने पार्टी विचारधारा के साथ उनका सम्मान और स्वागत किया। और सरायकेला की विधानसभा सीट को चंपाई सोरेन के लिए छोड़कर खरसावां विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश की। बावजूद इसके खरसावां विधानसभा सीट के लिए भी भारतीय जनता पार्टी द्वारा चंपाई सोरेन के चहेते रहे सोनाराम बोदरा को टिकट दे दिया गया। उन्होंने दर्द बयां करते हुए कहा कि काफी कम अंतर से सरायकेला विधानसभा सीट से दो बार पराजित होने के बावजूद भी कर्म क्षेत्र में पार्टी के लिए समर्पित होकर उन्होंने आम जनता के लिए दिन-रात कार्य किये। और पार्टी को एक मजबूत स्थिति में खड़ा करने का काम किया। 


परंतु भाजपा ने एक ही क्षण में उनके समर्पण को भुला दिया। इसलिए अब वे झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ समर्पित भाव से हैं। और पार्टी द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियां का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ करने के लिए तैयार हैं। साथ ही सरायकेला विधानसभा सीट, खरसावां विधानसभा सीट और घाटशिला विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों को हारने के लिए संकल्प के साथ कार्य करेंगे। मौके पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनकर और मिठाई खिला कर गर्म जोशी के साथ गणेश महाली स्वागत किया। सभी ने कहा कि गणेश महाली के झारखंड मुक्ति मोर्चा में शामिल होने पर पूरे विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में भारी उल्लास है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--