--ADVERTISEMENT--

बकाया बिजली बिल माफ कर झारखंड सरकार ने गरीबों को दी है बड़ी राहत: निरल पूर्ति

– तांतनगर में मुख्यमंत्री उर्जा खुशहाली योजना के तहत बिजली माफी प्रमाण पत्र वितरण समारोह में शामिल हुए विधायक निरल पूर्ति 

तांतनगर : मझगांव विधानसभा क्षेत्र के तांतनगर प्रखंड के पंचायत ग्राम तांतनगर में मुख्यमंत्री उर्जा खुशहाली योजना के तहत बिजली माफी प्रमाण पत्र वितरण समारोह मे विधायक निरल पुरती शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ऊर्जा खुशहाली योजना के लाभुकों को बिजली बिल माफी प्रमाण पत्र सौंपते हुए विधायक ने कहा कि यह झारखंड के युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सोच के कारण ही संभव हो पाया है। झारखंड के गरीबों को राहत देते हुए झारखंड सरकार पिछले बिजली बिल का सारा बकाया माफ कर दी है। 

इतना बड़ा काम एक आदिवासी का बेटा ही कर सकता है क्योंकि उन्हें पता है कि गरीब पिछड़े दलित आदिवासी की हालत कितनी खराब है विभाग से लगातार बिजली बिल के लिए पैसा जमा करने का दबाव परिवार को दिया जाता है लेकिन उनके पास पैसा नहीं होने के कारण परेशानी झेलनी पड़ती है इसलिए जब झारखंड सरकार 100 यूनिट से बड़ा कर 200 यूनिट गरीबों को मुफ्त बिजली देने का घोषणा कर रही थी तो पश्चिम सिंहभूम के विधायक कौन है मुख्यमंत्री से मांग किए थे कि बिजली बिल का बकाया भी सभी का माफ कर दिया जाए जिससे गरीबों को बड़ी राहत पहुंचेगी यह झारखंड सरकार की उपलब्धि है आज हजारों नहीं लाखों परिवार बिजली बिल के झंझट से बकाया के झंझट से निकल चुके हैं साथ ही झारखंड सरकार 200 यूनिट फ्री बिजली दे रही है जिसमें उन्हें एक भी पैसा देना नहीं होगा यह गरीबों के लिए बड़ी राहत की योजना झारखंड सरकार लेकर आई है आज दर्जनों लोगों को मुख्यमंत्री उर्जा खुशहाली योजना के तहत बिजली माफी प्रमाण पत्र वितरण करने में बड़े संतोष की भावना आ रही है क्योंकि झारखंड सरकार ने गरीबों के लिए बहुत बड़ा काम किया है विधायक ने कहा कि कुछ समय बाद ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। 

उसे दौरान आप सचेत रहेंगे क्योंकि विपक्षी बड़ा ताकतवर और पैसे वाला है। हम झारखंड में पांच साल विकास करने वाले हेमंत सोरेन की सरकार को फिर एक बार लाकर विकास को नहीं ऊंचाई देने का काम करेंगे। हमारा राज्य अमीर होते हुए भी यहां के लोग काफी गरीब हैं और उनके विकास के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिन रात विकास योजना लेकर आ रहे है। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य जवाहर बोयपाई, मुखिया तुराम बिरूली विधुत वितरण निगम लिमिटेड चाईबासा के अभियंता, कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता, कनीय अभियंता, इस अवसर पर झारखंड मुक्ति मोर्चा कार्यकर्ता श्रीहरि गोप, सिंगा पुरती, पूर्व मुखिया तांतनगर शैलेंद्र पूर्ति, कबीर चातर, बीस सूत्री सदस्य मोहन गोप, भुवन पुरती चन्द्र मोहन बिरूली जनवरी सिदू आदि।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--