--ADVERTISEMENT--

दुर्गा पूजा को मध्य नजर रखते हुए बागबेड़ा कॉलोनी में साफ सफाई संपन्न हुआ


दुर्गा पूजा को मध्य नजर रखते हुए पोटका विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव सरदार के प्रयास से बागबेडा कॉलोनी, रोड नंबर 4 स्थित ट्रांसफार्मर के सामने मुख्य सड़क पर महिनो से रखे हुए कचरा को जेसीबी, हाईवा से साफ करवाया गया। इस तरह एक हाइवा मे 15 टन कचरा का उठाव किया गया.

पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने बताया कि महीना से रखे हुए कचरो से श्रद्धालुगण को दुर्गा पूजा पंडाल में एवं मां दुर्गा की प्रतिमा देखने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। कचरो का ढेर होने के कारण संक्रामक बीमारी फैलने की भी आशंका बनी रहती थी। बदबू आने के कारण लोग इस सड़क से आना-जाना भी बंद कर दिए थे। इसी को मध्य नजर रखते हुए जेसीबी, हाइवा एवं जुस्को के मजदूर से साफ सफाई कर क्षेत्र को स्वच्छ बनाया गया। लोगों से आह्वान भी किया गया है कि साफ किए गए स्थानो पर दुबारा कचरा ना फेके।

इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, उप मुखिया संतोष ठाकुर, बन्ना गुप्ता फैन्स क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह, बागबेडा मध्य पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि के डी मुंडा, झामुमो बागबेड़ा मध्य के इकाई अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह, बबलू मिश्रा, दिवाकर मिश्रा, देवभूषण सिंह, महेश सिंह सहित कई स्थानीय लोगों उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--