--ADVERTISEMENT--

लायंस क्लब चाईबासा लावण्या द्वारा डांडिया नाइट का भव्य आयोजन


चाईबासा : लायंस क्लब चाईबासा लावण्या द्वारा आयोजित डांडिया नाइट का भव्य आयोजन स्थानीय होटल सनशाइन में किया गया। इस कार्यक्रम में १०० से अधिक महिलाओं और बच्चो और अतिथियों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई, जिसमें कीर्ति अग्रवाल और दिशा अग्रवाल ने नृत्य प्रस्तुत किए।

कार्यक्रम के दौरान, पूजा कुमारी को बेस्ट डांस और शालिनी सराफ़ को बेस्ट ड्रेस का पुरस्कार दिया गया। डीजे एंटरटेनमेंट, १० लकी ड्रॉ और मनोरंजक गेम्स ने दर्शकों को और भी रोमांचित किया। 
इस मौके पर चाईबासा से ही पली-बढ़ी यूट्यूब सेंसेशन नंदिता श्रीवास्तव ने अपनी मनोरंजक प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, नंदिता ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए, उनके बेहतरीन नृत्य से लोग प्रभावित हुए और उनके साथ झूमने लगे।

इस अवसर पर लायंस क्लब लावण्य की सदस्य रवीना सारदा, कुमकुम दोदराजका, राशि मुंद्रा, कविता तिब्रेवाल, पिंकी भालोटिया, खुशी मोदी, कृतिका पसारी, और खुशबू अग्रवाल उपस्थित थे।

लायंस क्लब लावण्य की अध्यक्ष ज्योति रुंगटा ने कहा, "हमें इस कार्यक्रम की सफलता पर गर्व है। हमारी टीम ने बहुत मेहनत की और हमें इसके परिणाम पर खुशी है।" 
सचिव आरती मोदी ने 
इस कार्यक्रम की सफलता के लिए अपने सदस्यों, अतिथियों, और समन्वयकों का आभार व्यक्त किया। क्लब की यह पहल समुदाय को सशक्त बनाने और सामाजिक समर्थन की भावना को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण है।

कोषाध्यक्ष प्रीति विजयवर्गीय, समन्वयक प्रीति दोदराजका और वरिशा दोदराजका ने कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--