--ADVERTISEMENT--

झारखंड विधानसभा आम निर्वाचन-2024 हेतु आदर्श आचार संहिता लागू


चाईबासा : झारखंड विधानसभा आम निर्वाचन-2024 के लिए @ecisveep द्वारा जारी अधिसूचना के बाद, समाहरणालय में एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस कॉन्फ्रेंस में जिले के पु. अधीक्षक ने मीडिया प्रतिनिधियों को जिले में तत्काल प्रभाव से लागू आदर्श आचार संहिता के बारे में जानकारी दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पु. अधीक्षक ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के अंतर्गत चुनावी प्रक्रियाओं के दौरान सभी राजनीतिक दलों और उम्मीदवारों को कुछ दिशा-निर्देशों का पालन करना आवश्यक होगा। उन्होंने कहा कि यह आचार संहिता सुनिश्चित करेगी कि चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो।

उन्होंने यह भी कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित करने वाले किसी भी तरह के गलत कार्यों को रोका जा सके। मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने सभी से सहयोग की अपील की और चुनावी प्रक्रिया में पारदर्शिता बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिले के अन्य अधिकारियों और मीडिया के प्रतिनिधियों ने भी भाग लिया। इस मौके पर उपस्थित पत्रकारों ने आदर्श आचार संहिता से संबंधित विभिन्न प्रश्न पूछे, जिनका उत्तर पु. अधीक्षक ने विस्तार से दिया।

जिला प्रशासन ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय भाग लें और आचार संहिता के नियमों का पालन करें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--