--ADVERTISEMENT--

6 अक्टूबर को डांडिया नाइट की मेजबानी करेगा 'नाइट्रो फिटनेस'


स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति समर्पित प्रतिष्ठान 'नाइट्रो फिटनेस' राष्ट्रीय स्तर पर इन दिनों प्रथम पायदान पर है। 'नाइट्रो फिटनेस' के अध्यक्ष प्रबोध दावखरे हमेशा स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति भावुक रहे हैं। उनको बॉलीवुड हस्तियों से बहुत समर्थन और सराहना मिली है और उन्हें कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। देश की सर्वश्रेष्ठ जिम श्रृंखला 'नाइट्रो फिटनेस' के द्वारा स्वास्थ्य और फिटनेस से जुड़े प्रशिक्षण कार्यक्रम के संचालन के लिए प्रबोध दावखरे को महाराष्ट्र के भूतपूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी सम्मानित कर चुके हैं। 

फिटनेस के अलावा श्री प्रबोध दावखरे राजनीति और निर्माण व्यवसाय में भी सक्रिय हैं, साथ ही समाज सेवा के क्षेत्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। विदित हो कि फिटनेस फ्रीक के रूप में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने ठाणे (महाराष्ट्र) में 'नाइट्रो फिटनेस' का उद्घाटन किया था जो लगभग 1 लाख वर्ग फुट का है। हालाँकि, इसकी शुरुआत के दौरान इस जगह का दौरा करने वाले पहले बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी थे। अभिनेता सोहेल खान और रणदीप हुडा जैसे कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी 'नाइट्रो फिटनेस' का दौरा कर चुके हैं।

 फिलवक्त 'नाइट्रो फिटनेस' नए प्रशिक्षुओं के लिए नियमित प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित करते हुए युवा प्रशिक्षुओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने की दिशा में अग्रसर है। 'नाइट्रो फिटनेस' की शाखाएं दक्षिण मुंबई (ब्रीच कैंडी - जहां लक्जरी फिटनेस से मिलती है), पवई, बांद्रा, ठाणे, न्यू बॉम्बे, पुणे और मुंबई के निकटवर्ती सभी इलाकों में है। इसके अलावा 'नाइट्रो फिटनेस' की भविष्य की योजनाओं में भारत की राजनीतिक राजधानी - दिल्ली में नाइट्रो फिटनेस श्रृंखला स्थापित करना भी शामिल है और फ्रेंचाइजी प्रारूप के माध्यम से फिटनेस यूनिट विस्तार करने की है और साथ ही साथ विदेश के लिए फ्रेंचाइजी के अवसर उपलब्ध हैं। 

पिछले 15 वर्षों से फिटनेस उद्योग में क्रियाशील प्रबोध दावखरे द्वारा संचालित 'नाइट्रो फिटनेस' कन्हैया नगर, कोपरी (ठाणे पूर्व) में डांडिया नाइट की मेजबानी करेगा। इस कार्यक्रम में मशहूर बॉलीवुड कलाकार शामिल होंगे। सेलिब्रिटी दिव्या खोसला, जो अपनी नवीनतम फिल्म 'सावी' को लेकर बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। 

दिव्या खोसला, हिंदुस्तानी भाऊ जैसी अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ डांडिया संगीत की धुन पर डांस करेंगी। बॉलीवुड अभिनेत्री डांडिया क्वीन सिमरन आहूजा भी इस कार्यक्रम में लाइव नृत्य प्रस्तुत करेंगी। 'डांडिया नाइट' की विस्तृत चर्चा करते हुए प्रबोध दावखरे कहते हैं "यह डांडिया कार्यक्रम विशेष रूप से ठाणे के अनाथालय के बच्चों और जरूरतमंद लोगों को समर्पित है। मनोरंजन के साथ हम सामाजिक विकास की दिशा में भी काम कर रहे हैं। चैरिटेबल संस्था वसंत दावखरे फाउंडेशन के माध्यम से कई वंचित बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और अन्य सुविधाएं प्रदान की रही है।"
प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--