--ADVERTISEMENT--

केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति चाईबासा के पदाधिकारी जिला प्रशासन,जिला पुलिस प्रशासन के द्वारा चाईबासा के सभी दुर्गा पूजा पंडालों का किया निरीक्षण


चाईबासा : केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति चाईबासा के टीम संग रविवार को सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बहामन टूटी, सदर अंचल अधिकारी उपेंद्र कुमार , नगर परिषद के प्रशासक संतोषनी मुर्मू , प्रखंड विकास पदाधिकारी अमिताभ भगत , सदर थाना प्रभारी तरुण कुमार , मुफस्सिल थाना प्रभारी रंजीत उरांव , पुलिस निरीक्षक दिलीप कुमार , विधुत विभाग के कनीय अभियंता के द्वारा चाईबासा शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडाल तथा प्रतिमा विसर्जन स्थल का निरीक्षण किया गया साथ ही समस्याओं को देखा और निराकरण करने हेतु आवश्यक निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान पंडाल के रास्ते में गड्ढों को तत्काल समतल करने का निर्देश दिया, साथ ही बिजली के तारों को दुरुस्त करने, पेड़ की टहनियों की छटनी करने का भी निर्देश दिया । 

वहीं सदर अंचल अधिकारी ने तुरी टोला दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचने के लिए रास्तों में गिट्टी डस्ट की व्यवस्था और टुंगरी न्यू कॉलोनी दुर्गा पूजा पंडाल के रास्ते को भी ठीक करने और गिट्टी डस्ट की व्यवस्था करवाए जाने की बात समिति के पदाधिकारी से कहा । नगर परिषद के प्रशासक ने कहा कि काम की शुरुआत हो चुकी है टीम बनाकर कचरा निष्पादन, सड़क की मरम्मती , स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था और प्रतिमा विसर्जन स्थल की साफ -सफाई अच्छी तरीके से की जाएगी सभी पूजा समिति का साथ चाहिए। पंडाल निरीक्षण के क्रम में कुछ और भी समस्या सामने आया है जिसे पूजा के पूर्व ही निष्पादित कर दिया जाएगा । विदित हो कि केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति चाईबासा के पदाधिकारी लगातार जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर विभिन्न पूजा समितियों एवं प्रशासन के मध्य एक सेतु का कार्य कर रही है ।

निरीक्षण के दौरान केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति के उपाध्यक्ष त्रिशानु राय , चंदन पांडेय , महासचिव आनंद प्रियदर्शी , संयुक्त सचिव आशीष सिन्हा , नगर प्रबंधक संतोष बेदिया , नप कर्मी मुन्ना आलम आदि मौजूद थे ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--