--ADVERTISEMENT--

मंत्री दीपक बिरुवा ने गांधी जयंती पर हाटगम्हारिया प्रखंड वासियों को करीब 20 करोड़ की लागत से बनने वाली तीन सड़कों की दी सौगात

  • जर्जर सड़क से जूझ रहे ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी, ग्रामीणों में खुशी
  • चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत हाटगम्हारिया में करीब 13 करोड़ रुपए की लागत से तीन सड़कों का होगा निर्माण कार्य
- माननीय मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास


चाईबासा | माननीय कैबिनेट मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने गांधी जयंती पर हाटगम्हारिया प्रखंड वासियों को करीब 20 करोड़ की लागत से बनने वाली तीन सड़कों की सौगात दी। चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत हाटगम्हारिया प्रखंड में करीब 20 करोड़ की लागत से तीन सड़कों का शिलान्यास बुधवार को मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत कैबिनेट मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने समारोह पूर्वक किया। इसके तहत झींकीलता तोड़ेबासा चौक से नोंगड़ा स्वास्थ्य केंद्र तक, नोगड़ा प्राथमिक विद्यालय से लीसीमोती मुख्य सड़क तक एवं देवझारी नरेश सिंकू घर से कोचड़ा सीमा भाया पाउपी तक सड़क निर्माण कार्य होगा। 

 सभी सड़कों का शिलान्यास विधिवत पूजा अर्चना के बाद नारियल फोड़कर किया गया। जर्जर सड़क से जूझ रहे ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई। सड़क बनने की जानकारी पाकर ग्रामीणों में खुशी देखी गई। वहीं ग्रामीणों ने मंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। ग्रामीणों ने मांदल नगाड़े की धुन पर नाचते गाते माननीय मंत्री जी का स्वागत किया। इस दौरान मंत्री जी ने ग्रामीणों के संग बैठक की। ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। मौके पर कैबिनेट मंत्री जी ने कहा कि सड़क जनता के लिए लाइफ लाइन है। 

विकास के लिए सड़क की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। आवागमन की सुविधा के साथ-साथ आर्थिक विकास का भी मार्ग खुलता है। चाईबासा विधानसभा क्षेत्र को विकसित करना मेरी प्राथमिकता है। चुनाव के समय जनता से जो वादा किया गया है, उसे चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। क्षेत्र में बिजली, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी व अन्य बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर है। इन योजनाओं के पूरा होने से इस क्षेत्र में आवागमन की सुविधा बेहतर होगी जिससे विकास की संभावना बढ़ जाती है और छोटे छोटे रोजगार के अवसर मिलने लगते हैं। मंत्री जी ने सड़क निर्माण कार्य मे गुणवत्ता का ध्यान में रखकर कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। इस मौके पर जिप सदस्य प्रमिला पिंगुवा, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष बलवंत गोप, जीवनी सिंकू, जुडिया सिंकू, समेत अन्य ग्रामीण और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--