--ADVERTISEMENT--

पोटका प्रखंड में पेयजल संकट, ग्रामीणों को नहीं मिल रही राहत


पोटका : शंकरदा पंचायत के काशीडीह गांव में बिरधान हेंब्रोम के घर के सामने लगा चापाकल महीनों से खराब पड़ा हुआ है। माटकु गांव बाजार चौक स्थित जलमिनार भी लंबे समय से खराब है, जिससे वहां के ग्रामीणों को पेयजल की भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। शंकरदा गांव के जुगुडीह टोला और नामो पाड़ा में स्व. अनूप भगत के घर के सामने स्थित दोनों जलमिनारें भी खराब हो चुकी हैं।

पीड़ित ग्रामीणों ने पंचायत से लेकर प्रखंड तक कई बार शिकायतें दर्ज कराई हैं, लेकिन अब तक किसी भी स्तर से इन समस्याओं को हल करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। इसके चलते ग्रामीणों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है।

पोटका प्रखंड में ऐसी महत्वपूर्ण समस्याओं के समाधान के अभाव को लेकर ग्रामीणों में रोष है। चुनाव का समय आने पर सभी दल और प्रत्याशी ताल ठोक रहे हैं, लेकिन अब तक इन प्राथमिक समस्याओं के समाधान का कोई ठोस रास्ता नहीं निकाला गया है, जो ग्रामीणों के लिए दुखद है।

वर्तमान चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद पूर्व जिलापर्षद करुणामय मंडल ने चुनाव आयोग से अपील की है कि जल्द से जल्द खराब चापाकल और जलमिनारों की मरम्मत करवाई जाए ताकि जनता को पेयजल की समस्या से निजात मिल सके।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--