--ADVERTISEMENT--

शुभम कुमार की बढ़त बरकरार, बिहार-बंगाल के खिलाड़ियों में कड़ी टक्कर – 'चेस फॉर एवरीवन' फीडे रेटिंग चैंपियनशिप रोमांचक मोड़ पर

पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ एवं रुंगटा स्टील टीएमटी के द्वारा प्रायोजित की जा रही चेस फॉर एवरीवन फीडे रेटिंग चेस चैंपियनशिप मैं सात राउंड की समाप्ति के बाद बिहार के शुभम कुमार आधा पॉइंट की बढ़त बनाकर शीर्ष पर चल रहे हैं। वही 6 अंक बनाकर बंगाल के अनुराग जायसवाल बिहार के रूपेश बी रामचंद्र दूसरे पायदान पर जमे हुए हैं। 

संघ के महासचिव बसंत खंडेलवाल ने बताया कि सातवें राउंड के अहम मुकाबले में बोर्ड नंबर वन पर बिहार के शुभम कुमार एवं रूपेश रामचंद्र का मुकाबला बराबरी पड़ रहा, वही बोर्ड नंबर 2 बंगाल के अनुराग जायसवाल ने झारखंड के मणिदीप मुखी को काले मोहरों से हराया, बोर्ड नंबर 3 पर झारखंड के अधिराज मित्र एवं बंगाल की ईशानी पाठक का मुकाबला बराबरी पड़ रहा, बोर्ड नंबर चार पर छत्तीसगढ़ के गगन साहू ने अभिनव सिंह को हराया। सात राउंड की समाप्ति के बाद वेटरन खिलाड़ियों में झारखंड के चंद्रशेखर राउत पांच अंक के साथ एवं नरेंद्र नाथ पांडे 4.5 अंक के साथ अपनी कैटेगरी में शीर्ष पर बने हुए हैं। 

आठवें राउंड के अहम मुकाबले में बिहार के शुभम कुमार का मुकाबला छत्तीसगढ़ के गगन साहू के साथ, अनुराग जायसवाल का मुकाबला रूपेश रामचंद्र के साथ, अभिजीत दास का मुकाबला ईशानी पाठक के साथ एवं मनीष शर्मा का मुकाबला अधिराज मित्र के साथ चल रहा है। आयोजन का निरीक्षण करते हुए संघ के अध्यक्ष उद्योगपति सह समाजसेवी मुकुंद रूंगटा ने आयोजन समिति की सराहना की एवं मुख्य रूप से उन्होंने इस प्रतियोगिता का संचालन कर रहे हैं आर्बिटर कमेटी का धन्यवाद किया। कल नौ चक्र की समाप्ति के बाद शाम 4:00 बजे पुरस्कार वितरण का समारोह सेंट जेवियर्स वेलफेयर सेंटर चाईबासा में किया जाएगा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--