--ADVERTISEMENT--

सदर व झींकपानी प्रखंड में करीब 10 करोड़ की लागत से चार सड़कों होगा सुदृढ़ीकरण कार्य

जर्जर सड़क से जूझ रहे ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी, ग्रामीणों में खुशी

माननीय मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत सड़क निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

चाईबासा : चाईबासा विधानसभा क्षेत्र के सदर व झींकपानी प्रखंड में मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत करीब 10 करोड़ की लागत से चार सड़कों सुदृढ़ीकरण कार्य होगा। माननीय कैबिनेट मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने गुरुवार को चारों सड़कों का शिलान्यास किया । इसके तहत सदर के टोबासा से पता गुईरा तक सोसोहातु से कुईदबुसु तक, दुम्बीसाई से बड़ा मौदी तक एवं झींकपानी में मड़कमहातु से कुदापी तक सड़क सुदृढ़ीकरण का कार्य होगा। सभी सड़कों का शिलान्यास विधिवत पूजा अर्चना के बाद नारियल फोड़कर किया गया। जर्जर सड़क से जूझ रहे ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई। सड़क बनने की जानकारी पाकर ग्रामीणों में खुशी देखी गई। 

वहीं ग्रामीणों ने मंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। ग्रामीणों ने मांदल नगाड़े की धुन पर नाचते गाते माननीय मंत्री जी का स्वागत किया। इस दौरान मंत्री जी ने ग्रामीणों के संग बैठक की। ग्रामीणों ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। मंत्री जी ने कहा कि चाईबासा विधानसभा क्षेत्र को विकसित करना मेरी प्राथमिकता है। चुनाव के समय जनता से जो वादा किया गया है, उसे चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। क्षेत्र में बिजली, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी व अन्य बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर है। 

इन योजनाओं के पूरा होने से इस क्षेत्र में आवागमन की सुविधा बेहतर होगी जिससे विकास की संभावना बढ़ जाती है और छोटे छोटे रोजगार के अवसर मिलने लगते हैं। मंत्री जी ने सड़क निर्माण कार्य मे गुणवत्ता का ध्यान में रखकर कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। इस मौके पर मसीह देवगम, कैलाश, अचल तूराम सामद, सूरज बोयपाई, लागो, झींकपानी प्रखंड प्रमुख प्रदीप तामसोय, सोंगा बुड़ीउली, विनोद गोप, सुंदर गोप, अखिलेश समेत अन्य ग्रामीण और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--