--ADVERTISEMENT--

संघ 87 राजस्व गांव के रैयतों और खतियानियों के हित में संघर्षरत - बिर सिंह बुड़ीउली


चाईबासा/तांतनगर: ईचा खरकई बांध विरोधी संघ, कोल्हान के द्वारा झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, आदिवासी कल्याण मंत्री दीपक बिरुवा और मझगांव विधायक निरल पुरती का प्रखंडवार छ: दिवसीय शव यात्रा निकाल आक्रोश प्रदर्शन किया गया था। राजस्व ग्राम तुईबाना में संघ के अध्यक्ष बिर सिंह बुड़ीउली की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक सकुशल संपन्न हुईं। समीक्षा में आय-व्यय और कार्यक्रम के दौरान हुई सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा की गई। 

सर्वसहमी से निर्णय लिया गया कि संघ कोल्हान के 87 गांव के रैयतों और खतियानियों के हित में संघर्षरत है। आगामी विधान सभा चुनाव में संघ ईचा डैम के नाम पर राजनीतिक वादाखिलाफी करने वाले जनप्रतिनिधियों और पार्टियों को क्षेत्र से खदेड़ने का काम करेगी। और संघ के विरुद्ध कार्य करने और अनुशासनहीनता के लिए संघ के संयोजक दशकन कुदादा एवं सह-सचिव जीवन पाड़ेया को शॉकोज नोटिस जारी किया गया है। 

जिसका जवाब सात दिनों के अंदर देना सुनिश्चित करेंगे अत्यंत: संघ दोनों पर विधिसम्मत कार्रवाई करेगा। ईचा डैम के आंदोलन में संघ कानूनी लड़ाई मजबूती से लड़ रही है। आने वाले दिनों में इसका स्वरूप विकराल और निर्णायक होगा। बैठक में पूर्व अध्यक्ष साधो पूर्ति, हरीश चंद्र अल्डा,रेयांस सामड,योगेश कालुंडिया , गुलिया कालुंडिया, बिरसा गोडसोरा, रविंद्र अल्डा, मुकेश कुमार कालुंडिया,मिलन कालुंडिया, विक्रम कुंकल,मनसा बोदरा, छोटा पूर्ती, मधुसूदन पूर्ति, मोतीलाल कालुंडिया,सुनील बाड़ा, रैंबो पूर्ति, प्रधान कालुंडीया, विनोद गोप और आंदोलकारी उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--