--ADVERTISEMENT--

सागीपी गांव में ग्रामीणों ने बैठक कर समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई को क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत

समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के कार्यों से प्रभावित होकर जुड़े ग्रामीण

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर प्रखंड की कुलीतोड़ांग पंचायत के सागीपी गांव में बुधवार को पंचायत के मुखिया माझीराम जोंको की अध्यक्षता में बैठक हुई.जहां मुख्य रुप से पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई उपस्थित हुये.इस अवसर पर ग्रामीणों ने पंचायत की विभिन्न समस्याओं से समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई को अवगत कराया.जहां समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ग्रामीणों की समस्याओं से रुबरु हुये.साथ ही ग्रामीणों को शिक्षा का महत्व बताया.इस दौरान समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने कहा कि जीवन में आगे बढ़ने व सफलता पाने के लिए शिक्षा बेहद जरुरी है.अभिभावक अपने बच्चों को नियमित रुप से अवश्य ही विद्यालय भेजे.

उन्होंने कहा कि उनकी सामाजिक संगठन पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के जरिये बेहतर शिक्षा,स्वास्थ्य सुविधा के प्रति लोगों को जागरुक किया जा रहा है,ताकि लोगों की जीवन शैली में सुधार आ सकें.इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन द्वारा किये जा रहे समाजिक कार्यों की सराहना भी की.साथ ही समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई व उनकी संस्था पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के साथ जुड़ने का निर्णय लिया.इस दौरान पंचायत के मुखिया माझी जोंको की अध्यक्षता में सदस्यता अभियान चलाकर पंचायत के विभिन्न गांव के ग्रामीणों को जोड़ा गया.इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के कार्यों से प्रभावित होकर उनसे जुड़ रहे हैं.

समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के साथ जुड़कर सामाजिक कार्यों को बढ़ाया जाएगा.इस मौके पर बागुन गागराई, चन्द्रभूषण जामुदा, संजय दोंगो, अनंतलाल जामुदा,संजय दोंगो, चोकरो बांकिरा, रफाएल बांकिरा, कैरा दोंगो, तुराम जोंको, सिकंदर जोंको, प्रधान जोंको,संजय जामुदा, कुतुल ओमगा, दुम्बी जामुदा, सुंदर जामुदा, सोमा पूर्ति समेत पंचायत के सागिपी, कुलीतोड़ांग, धरमसाई, तुईया, धनगांव, रोबगा समेत अन्य गांव के महिला-पुरूष ग्रामीण मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--