--ADVERTISEMENT--

समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के आवास पहुंचकर ग्रामीणों ने दिया अपना समर्थन


चक्रधरपुर : चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई के चक्रधरपुर स्थित आवास रविवार को विभिन्न गांव के मानकी-मुंडा के साथ-साथ ग्रामीण पहुंचे.जहां विभिन्न गांवों के मुंडाओं व ग्रामीणों ने डॉ. विजय सिंह गागराई को अपना समर्थन दिया.ग्रामीणों ने कहा कि पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के बैनर तले चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में आपके द्वारा किये जाने वाले विकास कार्य से हम सभी ग्रामीण काफी प्रभावित है.

सुदूरवर्ती क्षेत्र के ग्रामीणों को भी आपके द्वारा हर संभव मदद पहुंचाया गया है, इसे देखते हुये हम सभी ग्रामीणों ने आपका साथ देने का निर्णय लिया है.विभिन्न गांवों से पहुंचे ग्रामीणों ने समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई से कहा कि आप हर हाल में चुनाव लड़े, जनता आपके साथ है और आपकी जीत भी निश्चित होगी.क्षेत्र में बेहतर जनप्रतिनिधि की आवश्यकता है.ग्रामीणों ने कहा कि आप एक शिक्षित होने के साथ-साथ मदद के लिए आगे रहने वालों में से हैं, जिसे लेकर आपसे क्षेत्र के लोगों को काफी उम्मीदें हैं.इसे देखते हुये आप निश्चित रुप से चुनाव लड़े और जीत कर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करें. 

इस मौके पर मगुरदा गांव के मुंडा वीर सिंह हांसदा, महुलपानी गांव के मुंडा बिरसा बांदिया, लौजोड़ा गांव के मुंडा मरकुश गागराई, यादवडीह गांव के मुंडा लालसिंह सामड, रोलाडीह गांव के मुंडा पोन्डेराम सामड, अरुवा गालुडीह गांव के मुंडा विजय कुमार दोराई, हतनातोड़ांग गांव के मुंडा मानकी सामड, केनके गांव के मुंडा संतोष सामडद्व बरकानी गांव के मुंडा सनातन केराई, सरजमहातु गांव के मुंडा रामलाल सामड, जन्टा गांव के मुंडा जगन्नाथ गिलुवा,बंदगांव बनासाई गांव के मुंडा देवेन्द्र करमा, मुकेश बानरा, वामनगुटू गांव के मुंडा जितेन केराई, गोपीनाथपुर गांव के मुंडा मदन पूर्ति, पंचायत प्रतिनिधि वार्ड सदस्य वनमाली बेसरा, श्रीकांतो महली, लक्ष्मण बांकिरा, कांडेराम सामड, दुर्गाचरण पाड़ेया, कुशल गागराई समेत विभिन्न गांव के महिला-पुरूष ग्रामीण मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--